Natu Natu Song

Natu Natu Song Update 23: राम चरण ने बताया गाना शूट करने में लगे थे 65 दिन

Natu Natu Song Update 23: आज की हमारी ये न्यूज़ Natu Natu Song पर होने वाली है इस पोस्ट में हम एस एस राजमौली की मूवी आर आर आर (RRR) के अभिनेता रामचरण और जूनियर NTR के Natu Natu Song के बारे में जानेंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के लोकप्रिय गाने नाटू-नाटू (Natu Natu Song) ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स, 2023 (Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार अपने नाम करके एक नया इतिहास रच दिया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर RRR Movies को मिली इस सफलता के लिए आरआरआर की टीम को लोग बहुत बहुत बधाई दे रहे हैं।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड (Golden Globe Awards) के दौरान एक फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण ने अपने-अपने इंटरव्यू में नाटू-नाटू सांग को लेकर बात की है और ये भी बताया जाता है कि इस Natu Natu Song के बारे में अभी भी बात करते हुए उन दोनों के घुटने लड़खड़ा रहे हैं।

राम चरण ने कहा अभी तक लड़खड़ा रहे हैं मेरे घुटने

मिली जानकारी के मुतबिक फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता से अवार्ड फंक्शन की शुरुआत होने से पहले एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि इस गाने की शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा चोट किसको लगी है।

इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता राम चरण ने बताया की आज भी मेरे घुटने इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ा रहे हैं। जब भी मै इस सांग के बारे में सोचता हु तो वो दिन याद आ जाते है जब हमने इस गाने की शूटिंग की थी।

राम चरण ने ये भी कहा की यह गाना हम लोगों के लिए एक बहुत-ही खूबसूरत यातना है और ये भी देखो की आज मुझे ये सब यहां कहने का मौका मिल गया है। आज हम सब इसी गाने की बदौलत यहां खड़े हैं और ग्रे कारपेट पर आपसे मिलकर बात कर रहे हैं।

Naacho Naacho Video Song – RRR – NTR, Ram Charan | M M Kreem | SS Rajamouli | Vishal Mishra & Rahul

शूट करने के दौरान लगी 65 रातें

जानकारी के लिए आपको बतादे की इस ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड जीतने वाले अपने गाने के बारे में अभिनेता जूनियर एनटीआर ने कहा की हमने इस सांग को मूवीज के आखिरी शेड्यूल में शूट किया था और इस सांग को शूट करने में लगभग 65 रातें लगी थी। इस सांग के दौरान मैं और राम चरण दोनों एक-दूसरे को मार रहे थे और फिर बाद में दोनों ही माफी भी मांग रहे थे।

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) सच में चाहते थे कि हम दोनों एक-दूसरे से नफरत करें, लेकिन हमें लगभग 21 या 22 रातों के बाद दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगना भी बंद कर दिया था और फिर तय किया कि सॉन्ग की शूटिंग को खत्म करते हैं। यह सॉन्ग एक-दूसरे के तालमेल पर सबसे बेस्ड है।

प्रधानमंत्री ने आरआरआर की टीम को दी बधाई

जानकारी के लिए बता दें कि नाटू-नाटू (Natu Natu Song) के गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (Best Original Song) का खिताब जीतने की जानकारी सामने आने के बाद सभी खास से लेकर आम लोग तक आरआरआर (RRR) की टीम को बधाई दे रहे हैं और अपनी खुशी को जाहिर कर रहे हैं। आरआरआर की टीम को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर बधाई देते हुए शुभकामनाएं दीं हैं।